1. पीओएच आउटटर्न - लक्ष्य / वास्तविक (VUs):

सूचना: a)वर्ष 2020–21 के लिए लक्ष्य मुख्यालय के अनुसार 1583 कोच और रेलवे बोर्ड के अनुसार 1605 है.
b)वर्ष20-21, में, अप्रैल20 और मई 20 में लॉक डाउन हो जाने के कारण वास्तविक आउट टर्न कम है.
2. टाइप वार आउटर्न –पिछले 3 वर्षों में (VUs)
Type wise | 2018-19 | 2019-20 | 2020-21 (up to Dec’20) |
Target | Actual | Target | Actual | Annual Target (RB) | HQ Annual target as per arising | Target (upto Dec’20) | Actual (upto Dec’20) |
AC coaches | 300 | 326 | 324 | 312 | 288 | 288 | 200 | 200 |
Non AC | 1008 | 1019 | 1080 | 1085 | 996 | 994 | 739 | 739 |
LHB | 44 | 53 | 45 | 44 | 108 | 86 | 45 | 45 |
EMU/MEMU ( incl of PC) | 65 | 76 | 82 | 74 | 101 | 101 | 54 | 54 |
DEMU ( incl of PC) | 220 | 175 | 216 | 194 | 97 | 97 | 60 | 60 |
SPART ( incl of PC) | 04 | 17 | 13 | 09 | 09 | 05 | 05 |
Tower car | 16 | 12 | 12 | 06 | 08 | 08 | 08 |
Total | 1637 | 1669 | 1776 | 1734 | 1605 | 1583 | 1111 | 1111 |
3. पावर कारों की आउट टर्न:
Year | EMU/ MEMU | DEMU | SPART |
2017-18 | 26 | 47 | 6 |
2018-19 | 21 | 37 | 3 |
2019-20 | 21 | 40 | 7 |
2020-21 (up to Dec) | 54 | 60 | 5 |
4. अप्रभावी औसत डिब्बों की होल्डिंग:
Year | Avg. Holdings |
2017-18 | 74.42 |
2018-19 | 79.98 |
2019-20 | 74.97 |
2020-21 (up to Dec) | 57.39 |
5. औसत साइकिल टाइम (कार्य दिनों में):

6 औसतपीओएच लागत/वीयू (लाखों में):

7. औसत एनटीएक्सआरप्रारंभिक सलाह (in % age):

8. नई बायो-टॉयलेट टैंक की फ़िटमेंट (टेंकों की संख्य):
